देश में नया ओटीटी दस्तक दे रहा है और इसने मनोरंजन के मैदान में मार्केटिंग के खेल को आगे बढ़ाते हुए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को अपने प्रमोशन के लिए चुना है। हॉलीवुड के बड़े खिलाड़ी लायंसगेट प्ले ने अपने ऐप को युवाओं में प्रमोट करने के लिए टाइगर और अनन्या के साथ एक विज्ञापन बनाया है। इस विज्ञापन में लायंसगेट का कैंपेन है, प्ले मोर ब्राउस लैस।
टाइगर-अनन्या का विज्ञापन इस बात को ध्यान मे रख कर बनाया गया है कि युवा इस बात में ज्यादा समय खर्च करते हैं कि क्या देखा जाए। इस लिहाज से लायंसगेट प्ले मैसज दे रहा है कि उसके यहां इतना बढ़िया कंटेंट है कि ब्राउस करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा और अच्छा कंटेंट तुरंत सर्च करने वाले को आकर्षित कर लेगा। लायंसगेट प्ले देश में अपने प्रमोशन के लिए नई-नई रणनीतियां बनाने में लगा है। यहां विदेशी कंटेंट के मामले में उसकी मुख्य टक्कर नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन (Amazon) जैसे खिलाड़ियों से है।
लायंसगेट साउथ एशिया एंड नेटवर्क के मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित जैन के अनुसार अभी तक उन्हें भारत में अच्छा रेस्पॉन्स मिला है और हम दुनिया भर से छांटा हुआ बेहतरीन कंटेंट भारतीयों के सामने ला रहे हैं। आज दर्शकों के पास ढेर सारी चॉइस है मगर सवाल है कि वह क्या देखे। हमारी कोशिश यही है कि वह ब्राउस करने में कम समय ले और अधिक कंटेंट दे। हम उसे ऐसा कंटेंट दे रहे हैं।
View this post on Instagram